एमएम शिक्षण महाविद्यालय में टैलेंट शो की धूम, सिंगिंग में अमरजोत तो डांस में भारती ने मारी बाजी
फतेहाबाद।
मनोहर मेमोरियल शिक्षण महाविद्यालय में टैलेंट शो की धूम रही। दो दिवसीय इस प्रतिभा खोज प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने सिंगिंग, डांस, पेटिंग, फोटोग्राफी, वीडियोग्राफी, प्रश्नोत्तरी और पावर प्वाइंट प्रेजेंटेशन के माध्यम से अपनी प्रतिभा दिखाई। कार्यक्रम का आज समापन हुआ। प्रतियोगिता का संचालन सहायक प्रोफेसर अमनदीप व डॉ. ज्योति चौधरी द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में बीएड व बीएबीएड के विद्यार्थियों ने अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए खूब वाहवाही लूटी। कॉलेज प्राचार्या डॉ. जनक रानी ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
सहायक प्रोफेसर अमनदीप व डॉ. ज्योति चौधरी ने बताया कि टैलेंट शो प्रतियोगिता के पहले दिन नृत्य, गायक, पेन्टिंग, वीडियोग्राफी, फोटोग्राफी जैसी विभिन्न प्रतियोगिताएं करवाई वहीं दूसरे दिन प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता, कविता गायन और भाषण प्रतियोगिता में विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। टेलेंट शो में विद्यार्थियों द्वारा दिखाई गई प्रतिभा की सराहना करते हुए प्राचार्या डॉ. जनक रानी ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से बच्चों की प्रतिभा निखर कर आती है। विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक मंच मिलता है और उनमें नए जोश का संचार होता है। प्रतियोगिता में निर्णायक मंडल की भूमिका डॉ. नरेंद्र स्वामी, सुमन बिश्नोई व डॉ. कमला जोशी ने निभाई। सहायक प्रोफेसर ललित कुमार द्वारा जिस प्रकार की प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता करवाई व जिस प्रकार का मंच सजाया गया, उसने सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम का संचालन नैन्सी, निर्मल, मनीषा और मुस्कान ने किया। अंत में कॉलेज की प्राचार्या डॉ जनक रानी ने विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया और कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए स्टाफ सदस्यों व विद्यार्थियों को बधाई दी।

प्रतियोगिताओं में इन विद्यार्थियों ने मारी बाजी
स्पीच प्रतियोगिता में बीएबीएड प्रथम वर्ष से अस्मिता प्रथम, पूजा द्वितीय व बीएड प्रथम से पूनम तृतीय स्थान पर रही। सिंगिंग में बीएड प्रथम की अमरजोत, बीएबीएड प्रथम वर्ष से पिंकी व बीएड प्रथम वर्ष से राहुल ने, पेन्टिंग में बीएड प्रथम वर्ष से राहुल, खुशी व बीएबीएड से विशाल ने, डांस में बीएड प्रथम वर्ष से भारती, किरण व बीएबीएड प्रथम वर्ष से सोनिया ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान हासिल किया। कविता गायन में बीएड से राहुल प्रथम, बीएबीएड से निर्मला द्वितीय व आरती तृतीय रही। वीडियोग्राफी में बीएड प्रथम वर्ष से राहुल ने पहला व सचिन ने दूसरा स्थान पाया वहीं फोटोग्राफी में बीएड प्रथम वर्ष से किरण, बीएबीएड प्रथम से अंतिम व बीएड प्रथम से राहुल तथा पीपीटी में बीएड प्रथम से सुनील कुमार, बीएबीएड से हरजीत कौर व लिवांशी प्रथम, द्वितीय व तृतीय रहे।

#cdlu #college #education #talentsearch #talentshow #teachers #students #mmpgcollege








Source